प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने पुष्टि की है कि पूरी तरह से टीका लगाए गए आस्ट्रेलियाई लोगों के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रा अगले महीने से फिर से शुरू होगी।

ऑस्ट्रेलिया की सख्त सीमा तब रुक जाएगी जब एक डबल खुराक टीकाकरण कवरेज 80 प्रतिशत देशों और क्षेत्रों में हिट होने की उम्मीद है।

स्कॉट मॉरिसन ने प्रधान मंत्री ने शुक्रवार को नवंबर से शुरू होने वाली एक नई प्रणाली के साथ एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा का खुलासा किया।

जो लोग देश छोड़ते हैं उन्हें 80 प्रतिशत कवरेज पर रोक दिया जाएगा – नवंबर में कई अदालतों में क्या आवश्यक है।

ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करना आसान होगा।

चिकित्सीय वस्तु को वास्तव में अनुमोदित या मान्यता प्राप्त टीका द्वारा टीकाकरण 7 दिनों के संगरोध घरों के माध्यम से जाना होगा।

दूसरों को सफल अलगाव के 14 दिनों की आवश्यकता होगी।

जिन लोगों को टीकाकरण नहीं किया जा सकता है, जिसमें 12 साल या चिकित्सा की स्थिति शामिल है, उन्हें अपने यात्रा उद्देश्यों के लिए टीकाकरण माना जाएगा।

टीकाकरण के स्तर को देखते हुए, देश और क्षेत्र इस कार्यक्रम को अलग-अलग समय पर शुरू करेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई पर्यटक टीकाकरण दस्तावेजों का उपयोग करने में सक्षम होंगे जो आने वाले हफ्तों में अपनी स्थिति साबित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त हैं।

टीजीए चीन सिनोवैक को पहचान लेगा और ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने के लिए अधिकृत एक टीका के रूप में covishilded।

विदेशों में फंसे 45,000 से अधिक लोग, एनएसडब्ल्यू सरकार की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह दिखा रहा है कि जब सीमा फिर से खुली है, तो वे इस देश में हजारों को स्वीकार करना चाहते थे।

Leave a Comment